24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaसड़क दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

गुमला : गुमला जिला अंतर्गत पालकोट के नाथपुर पंचायत के टेंगरिया गांव जाने वाले भरनी नदी के पुल पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 16 वर्षीय युवक बिमल मिंज उर्फ सुखू मिंज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त राहूल उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना तब हुई जब बिमल मिंज और राहूल उरांव मोटरसाइकिल से नाथपुर गांव से टेंगरिया गांव जा रहे थे। मोटरसाइकिल का नियंत्रण बिगड़ जाने से बिमल मिंज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बाइक चालक राहूल उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया। राहूल को पालकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ग्रामीणों की मदद से भेजा गया।

घटना की सूचना पाकर पालकोट थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गुमला भेज दिया। मृतक के पिता, मधुसूदन मिंज ने बताया कि उनका बेटा दोपहर तीन बजे अपने दोस्त के साथ हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल (बाइक नंबर JH 23 A 3783) से टेंगरिया नानी गांव जा रहा था।

बिमल नाथपुर राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई करता था, लेकिन हाल ही में पढ़ाई छोड़कर खेती-बाड़ी में अपने पिता की मदद कर रहा था। राहूल उरांव, जो पेटसेरा डुमर टोली गांव का रहने वाला था, उनके घर का मेहमान था।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया 

Edited  by – संजना कुमारी 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments