24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaगुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने FJCCI के अध्यक्ष से की...

गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने FJCCI के अध्यक्ष से की मुलाकात, व्यापारिक समस्याओं पर चर्चा

गुमला : गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष दामोदर कसेरा ने FJCCI के अध्यक्ष किशोर मंत्री से मुलाकात कर गुमला के व्यापारिक और जनहित के मुद्दों पर अपनी मांगें रखीं।

उन्होंने गुमला में रेजगारी की समस्या पर चर्चा की और इसके समाधान के लिए भारतीय स्टेट बैंक को पत्र लिखने के बावजूद रेजगारी उपलब्ध नहीं होने की समस्या बताई। मंत्री ने आश्वासन दिया कि वे जल्द से जल्द रेजगारी उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे।

चेंबर अध्यक्ष दामोदर कसेरा ने गुमला के लिए एक 50 MVA का ट्रांसफार्मर उपलब्ध कराने के लिए किशोर मंत्री का धन्यवाद किया और एक और ट्रांसफार्मर की मांग की। इसके अलावा, उन्होंने एक हाइड्रा, एक पिकअप और एक सीढ़ी की भी मांग की।

कसेरा ने गुमला में उद्योग लगाने के लिए 200 एकड़ जमीन की भी मांग की। मंत्री ने बताया कि प्रत्येक जिले में 100 एकड़ जमीन उपलब्ध कराने की मांग प्रशासन से की गई है और इसके लिए कई जिलों के उपायुक्त को आधिकारिक पत्र भेजे गए हैं। उन्होंने कसेरा को सलाह दी कि वे इस मुद्दे पर गुमला के उपायुक्त से मिलें।

FJCCI के अध्यक्ष किशोर मंत्री ने गुमला को दो अतिरिक्त अग्निशमन वाहन उपलब्ध कराने की भी मांग की, क्योंकि वर्तमान में गुमला में केवल दो ही वाहन हैं, जिससे बड़ी घटनाओं के समय परेशानी होती है।

न्यूज़ – गनपत लाल चौरसिया 

Edited  by – संजना कुमारी 

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments