24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsHazaribaghश्री श्री शिव परिवार मंदिर महोत्सव में उमड़ा जनसैलाब, मुन्ना सिंह ने...

श्री श्री शिव परिवार मंदिर महोत्सव में उमड़ा जनसैलाब, मुन्ना सिंह ने मांगा हजारीबाग की खुशहाली का आशीर्वाद

संत विनोबा नगर, मेरावल, सिंदूर, हजारीबाग में स्थित श्री श्री शिव परिवार, श्री हनुमंत, श्री सीताराम एवं श्री राधा कृष्ण मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह भी इस धार्मिक आयोजन में उपस्थित रहे, और भक्तों के साथ कलश यात्रा में शामिल हुए।

इस महोत्सव के अध्यक्ष चंद्र मोहन प्रसाद, सचिव कैलाश कुमार यादव, और कोषाध्यक्ष दिलीप सिंह ने मुन्ना सिंह का भगवा गमछा ओढ़ाकर स्वागत किया। महोत्सव के दौरान मुन्ना सिंह ने मंदिर में माथा टेक कर देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया और हजारीबाग विधानसभा क्षेत्र की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की।

महोत्सव के मुख्य आकर्षणों में से एक भव्य कलश यात्रा थी, जो विनोबा नगर से शुरू होकर नगवां तक गई। इस यात्रा में सैकड़ों श्रद्धालु शामिल हुए, जिन्होंने जयकारों और भक्ति गीतों के साथ माहौल को भक्तिमय बना दिया। मुन्ना सिंह ने इस यात्रा में भाग लेकर श्रद्धालुओं के साथ कदमताल किया, जिससे उपस्थित लोगों में उत्साह का माहौल छा गया।

मुन्ना सिंह ने इस अवसर पर कहा, “ऐसे धार्मिक आयोजनों से हमारी संस्कृति और परंपराओं को संजीवनी मिलती है। यह हमें हमारे मूल्यों और धर्म के प्रति सजग रहने की प्रेरणा देते हैं। मैं सभी श्रद्धालुओं को इस सफल आयोजन के लिए बधाई देता हूं और हजारीबाग विधानसभा क्षेत्र की समृद्धि और खुशहाली की कामना करता हूं।”

News – विजय चौधरी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments