24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsRanchiसांप्रदायिक शक्तियों का उन्मूलन और मांडर का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता : बंधु...

सांप्रदायिक शक्तियों का उन्मूलन और मांडर का विकास सर्वोच्च प्राथमिकता : बंधु तिर्की

रांची : पूर्व मंत्री और झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि सांप्रदायिक शक्तियों का उन्मूलन और मांडर क्षेत्र के सभी पांच प्रखण्डों का तीव्रता के साथ विकास ही कांग्रेस की सर्वोच्च प्राथमिकता है. श्री तिर्की ने कहा कि भाजपा ने आज तक झारखण्ड के साथ ही यहां के आदिवासियों, मूलवासियों, अन्य पिछड़े वर्ग (ओबीसी) के साथ ही कुल मिलाकर झारखण्ड के सभी लोगों के विकास के लिये कभी भी सच्चे मन से काम किया और ना ही कभी इसमें रुचि ली, बल्कि उसने हर निर्णायक मौके पर झारखण्ड और यहां के लोगों के साथ विश्वासघात किया है.

मांडर में कांग्रेस पार्टी एक परिवार की तरह है : शिल्पी नेहा तिर्की

राजधानी के दलादली चौक स्थित दुल्हन बैंक्विट हॉल में आयोजित मांडर विधानसभा स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता मिलन समारोह में बुधवार को कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री तिर्की ने कहा कि वर्तमान समय बहुत अधिक चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ जोखिम से भी भरा है पर अच्छी बात है कि यह समय अवसरों से भी भरा हुआ है. श्री तिर्की ने कहा कि कांग्रेस के किसी भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता द्वारा किसी भी स्तर पर की जा रही लापरवाही किसी भी हाल में स्वीकार नहीं होगी, क्योंकि कांग्रेस के लिये न केवल झारखण्ड बल्कि पूरे देश में जनहित के प्रति समर्पित होकर काम करते रहना ही हम सभी कांग्रेसियों की सबसे बड़ी जरूरत है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि सम्पूर्ण मांडर विधानसभा क्षेत्र के विकास में उनकी न केवल व्यक्तिगत रुचि या उनका सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तिगत हित है, बल्कि यही उनके राजनीतिक जीवन में सर्वोच्च प्राथमिकता भी है. इस अवसर पर अपने संबोधन में मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव ने यह प्रमाणित कर दिया है कि मांडर में कांग्रेस पार्टी एक परिवार की तरह है और वह एकजुट होकर न केवल अपनी बल्कि आम जनता की समस्याओं का समाधान करने और लोगों की तरक्की के लिये उन्हें हर संभव अवसर उपलब्ध कराने की ताकत रखती है. श्रीमती तिर्की ने कहा कि मांडर के कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ ही स्वयं उनके लिये भी मांडर, एक विधानसभा क्षेत्र न होकर उनके लिये एक परिवार है.

सम्मान समारोह में ये लोग थे शामिल

सम्मान समारोह में मांडर प्रखण्ड अध्यक्ष मांगा उरांव, चान्हो प्रखण्ड अध्यक्ष मो. इश्तियाक, इटकी प्रखण्ड अध्यक्ष रमेश महली, लापुंग प्रखण्ड अध्यक्ष जयंत बारला, बेड़ो प्रखण्ड अध्यक्ष प्रो. करमा उरांव, ज़मील मल्लिक, शमीम अख्तर, शिव उरांव, फिलिप एक्का, मांडर उपप्रमुख अमानत अंसारी, बेड़ो उपप्रमुख मोदस्सिर हक़, बेड़ो की जिला परिषद सदस्य बेरोनिका, आबिद अंसारी, मो. मोज़ीबुल्लाह, अजित सिंह, दिलीप सिंह, मचकूर सिद्दीक़ी, दिनेश राम, बब्लू ठाकुर, नवल सिंह सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments