22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGumlaराहुल गांधी के डर से जुड़ी बात पर सुखदेव भगत की प्रतिक्रिया

राहुल गांधी के डर से जुड़ी बात पर सुखदेव भगत की प्रतिक्रिया

बयान पर प्रतिक्रिया

लोहरदगा लोकसभा सांसद सुखदेव भगत ने राहुल गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि वे ईडी का स्वागत चाय और बिस्कुट से करेंगे। इस पर भाजपा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी डरे हुए हैं।

भाजपा के बयान पर जवाब

सुखदेव भगत ने कहा कि राहुल गांधी के डिक्शनरी में डर शब्द ही नहीं है। उन्होंने कहा कि ईडी का स्वागत चाय बिस्कुट से करना कांग्रेस का संस्कार है। राहुल गांधी ने आशंका जाहिर की थी क्योंकि संसद में भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने निम्नस्तरीय बयान दिया था।

संसदीय परंपराओं का उल्लंघन

सांसद भगत ने कहा कि अनुराग ठाकुर का बयान संसदीय परंपराओं के विपरीत था। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन किया। भाजपा का संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करना और इसके खिलाफ आवाज उठाना राहुल गांधी का उद्देश्य था।

भाजपा की प्रतिक्रिया

सुखदेव भगत ने कहा कि राहुल गांधी ने महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर आवाज उठाई थी। भाजपा के कुकृत्यों को जनता के सामने लाने के कारण भाजपा बौखला गई है। इसलिए, राहुल गांधी की आशंका जायज है कि भाजपा उनके घर ईडी भेज सकती है।

सुखदेव भगत ने कहा कि भाजपा का नेताओं को परेशान करना अब सामान्य हो गया है। राहुल गांधी के बयान को इसी संदर्भ में देखा जाना चाहिए।

News – गनपत लाल चौरसिया

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments