27.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsJamtadaजामताड़ा में सीेएम हेमंत सोरेन ने विरोधियों को निशाने पर लिया, कहा-...

जामताड़ा में सीेएम हेमंत सोरेन ने विरोधियों को निशाने पर लिया, कहा- देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को 6 इंच छोटा कर दिया…अब विधानसभा चुनाव के लिए अगल-बगल के राज्यों से नेताओं को बुलाया

जामताड़ा : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार हिंदू-मुस्लिम के तुष्टिकरण में लगे रहते हैं. नतीजतन देश की जनता ने भाजपा को 6 इंच छोटा कर दिया है। अब ये सरकार बनाने के लिए बैशाखी का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2-3 महीने में यहां चुनाव होनेवाला है, लेकिन अभी-अभी पता चला है कि वन नेशन वन इलेक्शन को मंत्रिमंडल ने स्वीकृति दी है। ये लोग चाहते हैं कि एक ही दल राज करे एक ही सरकार रहे। चाहे राज्य में हो या देश में हो। सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले ये लोग सामंती राज करने की फिराक में है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को जामताड़ा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान विपक्ष पर जमकर निशान साधा।

‘हमारे विरोधी लगातार राज्य में गिद्ध की तरह मंडरा रहे हैं’

सीएम ने कहा कि हमारे विरोधी लगातार इस राज्य में गिद्ध की तरह मंडरा रहे हैं। इनके पास विकास को लेकर बात करने को कुछ नहीं है। इन लोगों ने रेल बेच दिया, स्टेशन बेच दिया, हवाई जहाज बेच दिया, एयरपोर्ट बेच दिया। जो प्लेटफॉर्म टिकट 2 रुपया में मिलता था, उसकी कीमत 50 रुपये हो गई। अभी ये लोग सांप्रदायिक दंगा फैलाने में लगे हैं। कल से ये लोग गांव-गांव घूमेगा और कहेगा कि हिंदू खतरे में है, हिंदू-मुस्लिम करेगा, आदिवासी-गैर आदिवासी करेगा और हमलोगों को आपस में लड़वाएगा। ये लोगों ऐसे जहर बोते हैं जिससे सांप्रदायिक सौहार्द में तनाव फैलता है। सीएम ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि आप तैयार रहिएगा एक तरफ पूंजीपतियों की ये जमात और दूसरी तरफ गरीब, आदिवासी, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यकों की जमात। इनको लोकसभा चुनाव में जो सबक मिला है, वही विधानसभा में भी सबक सिखाने की जरूरत है। ये लोग जहां झगड़ा करते हैं वहीं इनकी राजनीतिक रोटी पकती है। इनके पास नेता नहीं है तो अगल-बगल के राज्यों से नेता बुलाते हैं।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments