24.1 C
Ranchi
Friday, September 20, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihमछली भरा ट्रक पलटा, मची लूटपाट, पुलिस ने ट्रक छोड़ने के एवज...

मछली भरा ट्रक पलटा, मची लूटपाट, पुलिस ने ट्रक छोड़ने के एवज में मांगी दस हजार की रकम, एसपी से हुई शिकायत, डुमरी थाना प्रभारी व सिपाही सस्पेंड

गिरिडीह:  मछलियों से भरे ट्रक पलटी मामले में डुमरी थाना प्रभारी गोपाल महतो और डुमरी के सिपाही को रविवार के दिन एसपी अमित रेनू ने सस्पेंड कर दिया है. डुमरी थाना प्रभारी गोपाल महतो और सिपाही पर मछली लोडेड ट्रक छोड़ने के एवज में दस हजार मागंने का आरोप लगाया था। जानकारी के अनुसार बिहार के मोतिहारी निवासी जितेन्द्र यादव अपने खलासी के साथ 26 जनवरी को प. बंगाल से 10 क्विंटल मछली लोड कर मोतिहारी जा रहा था। दूसरे दिन 27 जनवरी को जितेंद्र का मछली लोड ट्रक डुमरी थाना के कुलगो टोल प्लाजा के समीप वाहन पलट गया। इस दौरान ट्रक में लोड पूरी मछलियां रोड पर बिखर गई।

थाने में ट्रक लगवाकर ड्राइवर से मांगी थी रिश्वत

पुलिस ने थाने में ट्रक बताया गया कि रोड पर मछलियां बिखरते ही स्थानीय लोग लूटपाट मचा दी. करीब 8 क्विंटल मछलियां स्थानीय लोगों ने लूटपाट अपने घर ले गए. इस बीच जानकारी मिलने के बाद डुमरी थाना प्रभारी गोपाल महतो पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंच कर रोड पर गिरे शेष मछलियों को उठवाया और थाने ले गए। इस दौरान जब ट्रक ड्राइवर थाना पहुंचे और जब्त मछली की मांग की तो, थाना प्रभारी को मछली की लूटपाट की जानकारी दी। इसके बाद ट्रक छोड़ने के नाम पर ड्राइवर से दस हजार की रिश्वत की मांग की। पैसे की मांग होने पर ही ट्रक ड्राइवर ने छह हजार ऑनलाइन पैसे दिए. पर शेष पैसे दिए बगैर ट्रक नहीं छोड़ने की बात कही गई। इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने एसपी से लिखित शिकायत की. इसके आधार पर शुरुआती जांच में एसपी ने डुमरी थाना प्रभारी गोपाल महतो और एक सिपाही को तत्कार प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments