25.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeNationalबाबूलाल ने सीएम को निशाने पर लिया,कहा-शुक्र है कि पीपी जैसे दलाल...

बाबूलाल ने सीएम को निशाने पर लिया,कहा-शुक्र है कि पीपी जैसे दलाल को नहीं पहचानने की नौटंकी करनेवाले छविरंजन ने ये नहीं कह दिया कि वो, तो किसी हेमंत सोरेन नाम के प्राणी को भी नहीं जानता

रांची : झारखंड की सत्ता संभालते ही राजधानी रांची जैसे महत्वपूर्ण जिले के लिए दलाल प्रेम प्रकाश की पसंद छवि रंजन जैसे दाग़दार, चार्जशीटेड और ज़मानत प्राप्त अफ़सर को डीसी बनाकर ज़मीन नहीं लुटवायी होती, तो ये दिन आपको नहीं देखने पड़ते। भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट के जरिए रांची स्थित होटवार जेल में निलंबित आईएएस छवि रंजन और प्रेम प्रकाश की मुलाकात का मामला सामने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. श्री मरांडी ने इस मामले में ट्वीट में सीएम हेमंत सोरेन पर तंस कसते हुए कहा कि ‘मुख्यमंत्री हेमंत जी, अपनी याददाश्त दुरुस्त कर ठीक कर याद कीजिए।

‘दलाल बने हुए हैं ब्यूरोक्रेट्स के गॉडफादर’

श्री मरांडी ने सीएम को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि क़रीब आधे दर्जन से भी ज़्यादा आईएएस, आईपीएस सत्ता के दलाल प्रेम प्रकाश और अमित अग्रवाल को सूबे का गॉडफादर मानते थे. अधिकारी इन दलालों के इशारे पर काम करते थे। ऐसे अफ़सरों के दिन की शुरुआत ही पीपी जैसे दलाल की खिदमतगारी और जी हुज़ूरी करने के साथ होती थी। सीएम साहेब थोड़ा पता करिए निलंबित आईएएस छविरंजन इसमें अकेले नहीं हैं। शुक्र मनाइए कि ईडी की पूछताछ में पीपी जैसे दलाल को नहीं पहचानने की नौटंकी करनेवाला छवि रंजन ने ये नहीं कह दिया कि वो तो किसी हेमंत सोरेन नाम के प्राणी को भी नहीं जानता। सबके चेहरे सामने आयेंगे। थोड़ा और इंतज़ार कीजिए।

“प्रेम के लूट जाल” के मोहजाल में फंसे हैं कुछ अफसरों की टोली’

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि संतोष बस इस बात से है कि जिन कुछ चोर, बेईमान, लुटेरों को आप कुछ नहीं करते वे सभी “प्रेम के लूट जाल” के मोहजाल में फंस कर बारी-बारी से जेल जा रहे हैं और आगे भी न जाने कितने जाएंगे। वहीं, उन्होंने कहा कि इससे जो कचरा साफ़ हो रहा है, उससे झारखंड का कुछ तो भला हो ही जाएगा। क्योंकि पैसे कमाने के चक्कर में आपने (सीएम) सत्ता चलाने का ज़िम्मा इन दलालों-बेईमानों के हवाले कर दिया। ऐसे कुछ अफसरों की नज़रों में आप से ज़्यादा दलालों की अहमियत थी। झारखंड में इस तरह से सत्ता के दलालों को किसी सीएम ने अहमियत नहीं दी थी.

  

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments