22.1 C
Ranchi
Thursday, September 19, 2024
Advertisement
HomeLocal NewsGiridihगिरिडीह के नये एसपी दीपक शर्मा ने की अपराध समीक्षा बैठक, जमीन...

गिरिडीह के नये एसपी दीपक शर्मा ने की अपराध समीक्षा बैठक, जमीन कारोबारियों को चेताया, पोक्सो एक्ट से जुड़े मामलों में कार्रवाई, उनकी प्राथमिकता में है शामिल  

गिरिडीह : गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने पहली बार मंगलवार को न्यू पुलिस कार्यालय में अधिकारियों के साथ पहली अपराध समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान एसपी ने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश देते हुए आर्थिक अपराध को लेकर जहां सख्ती बरतने को कहा, वहीं अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अब गिरिडीह पुलिस पोक्सो एक्ट के मामले में स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। पोक्सो एक्ट से जुड़े मामले में अपराधियों को सजा दिलाना पुलिस की प्राथमिकता होगी। इसके लिए सभी थानेदारों को निर्देश दिया गया.

‘जमीन विवाद एक बड़ी समस्या…इससे निबटना होगा’

एसपी श्री शर्मा ने कहा कि जिले में जमीन विवाद एक बड़ी समस्या है. इससे निबटना होगा. अक्सर गरीबों की जमीन लूटने का मामला सामने आता है. उन्होंने  जमीन से जुड़े कारोबारियों को सुधर जाने की चेतावनी देते कहा कि पुलिस ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. इस दौरान उन्होंने सिहोडीह-सिरसिया के फ्लिपकार्ट ऑफिस में हुई चोरी की घटना के मामले में कहा कि कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। क्राइम मीटिंग में डीएसपी संजय राणा, एसडीपीओ अनिल सिंह, डीएसपी संदीप सुमन, एसडीपीओ मनोज कुमार, नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, महिला थाना प्रभारी मनिता कुमारी समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए थे।

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments